विधायक ने पोस्टमाॉर्टम जल्द कराने को लेकर डॉक्टर से की मारपीट, तहरीर के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

सिद्धार्थनगरः यहां की शोहरतगढ़ सीट से अपनादल के विधायक चौधरी अमर सिंह का विवादों से रिश्ता खत्म नहीं हो रहा है। वे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन पर एक सरकारी डाॅक्टर को गाली देने और मारपीट का आरोप लगा है।

बार फिर सुर्खियो मे है इस बार उन पर एक सरकारी डाक्टर से मारपीट गाली। डाॅक्टर ने थाने में तहरीर दी है लेकिन पुलिस ने अभीतक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। बचाव में विधायक ने अपने सहयोगियों की ओर से डाॅक्टर के खिलाफ थाने में तहरीर दिलवा दी। विधायक से मामला जुड़ा होने के कारण डीएम और एसपी भी कोई कार्रवाई करने से बच रहे हैं। 

विधायक अमर सिंह एक कल देर शाम एक बाॅडी का पोस्टमार्टम कराने के लिए लाव-लश्कर के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। वहां पहुंचते ही इमरजेंसी में ड्यूटी कर रहे डाॅ संजय सिंह से विवाद हो गया।

बताया जाता है कि विधायक ने डाॅक्टर पर जल्द पोस्टमार्टम कराने का दबाव बनाने लगे थे। डाॅ संजय सिंह ने कुछ देर में पोस्ट मार्टम करने की बात करते ही विधायक और उनके समर्थक भड़क गए। डाॅ संजय सिंह की माने तो विधायक अमर सिंह ने उन्हें गाली दी और बाद में मारपीट भी की। 

वहीं, माननीय विधायक अमर सिंह इसका उलटा ही बता रहे है और डाक्टर को ही दोषी करार दे रहे हैं। उनका कहना है कि डाॅक्टर ने उनके साथ अभद्रता की। 

एसपी ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि विधायक अमर सिंह इससे पहले भी चर्चाओं में रहे हैं। कभी मकान कब्जाने में कभी मकान गिरवाने में, तो कभी पुलिसकर्मियों के तबादले को लेकर सुर्खियों में रहे।